कोटा जिले में गिरफ्तार हुए युवक पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी

युवक पर जानलेवा हमले के 18 दिन पुराने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आपसी झगड़े में आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की। उसके सिर पर डंडे से वार किया और उसे मरा हुआ समझकर भाग निकले..........
 
कोटा जिले में गिरफ्तार हुए युवक पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! युवक पर जानलेवा हमले के 18 दिन पुराने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आपसी झगड़े में आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की। उसके सिर पर डंडे से वार किया और उसे मरा हुआ समझकर भाग निकले। मामले में पुलिस ने आरोपी महेंद्र मीना (24) महस्वा थाना बालघाट जिला गंगापुर सिटी और मुनेश कुमार मीना (26) बासू खुर्द थाना कुंडेरा जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों वर्तमान में कोटा के महावीर नगर विस्तार योजना में रहते हैं।

मामला युवक के जीजा ने दर्ज कराया था

जवाहरनगर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के जीजा महेश कुमार ने 27 अप्रैल को थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में कहा गया था कि उसका जीजा दीपक 26 अप्रैल की शाम करीब छह बजे डीएवी ग्राउंड के पास था. उसी दौरान महेंद्र मीना ने दीपक के सिर पर बल्ले से हमला कर दिया. मुनेश ने डंडे से प्रहार किया। दीपक घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। दीपक को मरा हुआ समझकर दोनों मौके से भाग निकले। दीपक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.