Samba बुफलियाज-सुरनकोट मार्ग पर सुरन नदी में गाडी में ​गिरने से दो की मौत

Samba बुफलियाज-सुरनकोट मार्ग पर सुरन नदी में गाडी में गिरने से दो की मौत
 
Samba बुफलियाज-सुरनकोट मार्ग पर सुरन नदी में गाडी में ​गिरने से दो की मौत

साम्बा न्यूज़ डेस्क ।। जम्मू संभाग के पुंछ जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बुधवार को एक गाड़ी बुफलियाज-सूरनकोट सड़क से उतरकर सूरन नदी में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौत की खबर है. बचाव कार्य जारी है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार  एक एसयूवी (SUV) के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर खाई में गिर गई। हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। सभी मृत यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल ( RDRF) के जवान मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।

गौरतलब है कि रामबन जिले में पहले भी हादसा हो चुका है। बीती 5 मार्च को हाईवे पर भीषण हादसा होने से दो लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा भी बैटरी चश्मा इलाके में एक टाटा सूमो के 150 मीटर गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी।

जम्मू-कश्मीर के रामबन में हुए हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्‍होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की। साथ ही मोदी ने घायलों को मृतकों के परिजनों और घायलों को राहत राशि देना का भी एलान किया है। प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। साथ ही घायलों को 50,000 रुपये दिये जाएंगे।

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क ।।