Varanasi मारपीट की घटनाओं में युवती समेत घायल

Varanasi मारपीट की घटनाओं में युवती समेत घायल
 
Varanasi मारपीट की घटनाओं में युवती समेत घायल

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कोतवाली क्षेत्र के बंधवा बाजार में पड़ोसियों ने महिला की विवाद में पिटाई कर दी. उसका मोबाइल भी तोड़ डाला. पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध बलवा, मारपीट व तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज की है. बंधवा बाजार निवासी रेशमा बानो पत्नी अनवर अली का आरोप है कि उनके पड़ोस में नुसरत बेगम से पुरानी रंजिश है. जिसको लेकर नुसरत बेगम उनके भाई इमाम उल, मुन्ने, हाशमी, पलक व राबिया ने मामूली विवाद में उसका बाल घसीट कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. उसका मोबाइल छीन कर तोड़ डाला. पीड़िता ने पुलिस को नामजद तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है. इसी तरह नई निवासी बृजेश का आरोप है कि रंजिश को लेकर पड़ोसियों ने उसके कटहल व अमरूद के पेड़ काटकर गिरा दिए. विरोध करने पर गाली गलौज देते हुए हाथापाई की. पीड़ित ने घटना की नामजद तहरीर पुलिस को दी है.

दहेज के लिए महिला को पीटा, पांच पर केस

कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर गुलाम जाफर गांव निवासी हिना बानो पत्नी फैजान ने पुलिस को तहरीर दी. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति फैजान अहमद, सास, ससुर, देवर, ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है.

बहरिया में हुई मारपीट,  लोग घायल

 कोतवाली क्षेत्र के बहरिया गांव में हुई मारपीट में 30 वर्षीय सुनील और 15 वर्षीय मोनी घायल हो गई. परिजन घायलों का सीएचसी में इलाज कराया और आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी है.

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क