Bareilly विवाद के बाद युवक का कॉलर पकड़कर थाने ले गई महिला

Bareilly विवाद के बाद युवक का कॉलर पकड़कर थाने ले गई महिला
 
Bareilly विवाद के बाद युवक का कॉलर पकड़कर थाने ले गई महिला

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  चार लोगों के सामने माफी मांगने के बाद आरोपी ने युवती से फिर छेड़छाड़ की. विरोध पर उसके परिजन ने गालीगलौज की. भोजीपुरा क्षेत्र निवासी व्यक्ति का कहना है कि गांव का ही जोगेंद्र आए दिन उनकी बेटी को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करता था. एक बार गांव में चार लोगों के बीच जोगेंद्र पैर छूकर दोबारा ऐसा न करने का वादा करके माफी मांगी थी. मगर 16  को उनकी बेटी गांव में ही दुकान पर जा रही थी तो जोगेंद्र ने फिर से उससे छेड़छाड़ की. इस पर उनके बेटे ने शिकायत की तो जोगेंद्र और उसके परिवार के लोग मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे. उनकी शिकायत पर भोजीपुरा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने एसएसपी से शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ट्रेन में एक दंपति का युवक से विवाद हो गया. आरोप हैकि महिला ने विरोध किया तो युवक ने अभद्रता कर दी. दंपति ने युवक को पकड़ लिया. जंक्शन पर महिला युवक का कॉलर पकड़कर ले जाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है.

 दोपहर को शाहजहांपुर के दंपति ट्रेन से बरेली आए. जनरल कोच में एक युवक से कुछ विवाद हो गया. युवक ने महिला से भी अभद्रता कर दी. जंक्शन पर आकर महिला और उसके पति ने युवक को भागने से पहले ही पकड़ लिया. किसी ने प्लेटफार्म पर झगड़े का वीडियो भी बना लिया. दंपति युवक को जीआरपी थाने खींचते हुए लेकर गए. वहां कोई लिखित शिकायत नही की. बाद में युवक को भी छोड़ दिया गया.

 

 

बरेली न्यूज़ डेस्क