Durg में होटल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

Durg में होटल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती
 
Durg में होटल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

दूर्ग न्यूज डेस्क।। पुलिस ने दुर्गा छावनी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन जोड़ों और एक दलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने सेक्स रैकेट चलाने की बात कबूल की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

कैंटोनमेंट सीएसपी हरीश पाटिल और कैंटोनमेंट पुलिस की एक टीम ने सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिलने पर मंगलवार शाम पावर हाउस बस स्टैंड के पास प्रभात होटल में छापा मारा। जहां एक कमरे में एक लड़का और एक लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले, सभी को थाने ले जाया गया. गिरफ्तार आरोपियों में नीलेश वर्मा (पामगढ़ जांजगीर चांपा), सुप्रभात शील, राजेंद्र यादव, राहुल वर्मा, एक युवती समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़ी गई युवती और महिला जामुल, भिलाई और बालोद की रहने वाली हैं। पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ भी की कार्रवाई छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने खुद बात की और एक युवक को पैसे के साथ लॉज में भेजा, जिसके बाद बिंदु बताया गया. , पुलिस उस कमरे में दाखिल हुई जहां लड़का, लड़की, महिला और दलाल को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार महिला पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है.

कैंट सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पावर हाउस बस स्टैंड स्थित प्रभात लॉज में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने लॉज में छापा मारकर एक लड़की, एक महिला और 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक दलाल समेत तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. सभी आरोपियों पर उप अधिनियम के तहत कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया है।

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।