स्मार्ट रिंग से लेकर Fold 6 तक जानिए Galaxy Unpacked 2024 में कौन-कौन से प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, यहां पढ़े पूरी डिटेल

स्मार्ट रिंग से लेकर Fold 6 तक जानिए Galaxy Unpacked 2024 में कौन-कौन से प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, यहां पढ़े पूरी डिटेल
 
स्मार्ट रिंग से लेकर Fold 6 तक जानिए Galaxy Unpacked 2024 में कौन-कौन से प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, यहां पढ़े पूरी डिटेल

टेक न्यूज़ डेस्क - सैमसंग अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले टिप्स्टर इवान ब्लास द्वारा लीक की गई नई तस्वीरों से पता चलता है कि कंपनी इस इवेंट में क्या पेश कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इवेंट में गैलेक्सी Z फोल्ड 6, गैलेक्सी Z फ्लिप 6 और गैलेक्सी वॉच 7 लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। साथ ही कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपनी पहली स्मार्ट रिंग भी पेश कर सकती है। आइए जानते हैं इस इवेंट में क्या खास होगा...

आ रही है गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा
फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच के अलावा कंपनी गैलेक्सी रिंग और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा पेश कर सकती है। रिंग तीन रंगों गोल्ड, ब्लैक और सिल्वर में आ सकती है। सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच के लिए कंपनी नया स्ट्रैप पेश कर सकती है। इवेंट में स्मार्टवॉच की वॉटर-रेसिस्टेंट क्षमताओं को दिखाया जा सकता है।

नए फोल्डेबल फोन का डिज़ाइन कैसा होगा?
पिछले लीक में, Reddit यूजर ने अपकमिंग Z Fold 6 और Z Flip 6 का टीज़र पोस्ट शेयर किया था। बुक-स्टाइल फोल्डेबल में स्क्रीन के चारों ओर समान बेज़ल और इस साल S24 Ultra जैसा बॉक्सी डिज़ाइन मिल सकता है। टिप्स्टर आइस यूनिवर्स का दावा है कि Galaxy Z Fold 6 का ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल पिछले साल के Galaxy Z Fold 5 और पिछले Z Fold 4 जैसा ही होगा।

TWS भी हो सकता है लॉन्च
Z Flip 6 की बात करें तो क्लैमशेल फोल्डेबल में फोल्डर के आकार का कवर डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरे होने की उम्मीद है। कैमरा मॉड्यूल के रिम के चारों ओर कलर-मैचेड रिंग हो सकते हैं। दोनों डिवाइस में मेटैलिक फ्रेम हो सकता है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कंपनी इस साल अपडेटेड TWS भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि, Samsung ने रिपोर्ट में बताए गए किसी भी डेवलपमेंट की पुष्टि नहीं की है।

Samsung Galaxy Unpacked 2024 Date
दक्षिण कोरियाई दिग्गज 10 जुलाई को अगली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन, स्मार्टवॉच, फिंगर एक्सेसरीज और अन्य उत्पादों की घोषणा कर सकता है। इनमें से अधिकांश डिवाइस भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। ये सभी डिवाइस उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए गैलेक्सी एआई फीचर्स से भी लैस होंगे।