120W चार्जिंग और 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगा iQOO Neo 9S Pro, भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स

120W चार्जिंग और 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगा iQOO Neo 9S Pro, भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स
 
120W चार्जिंग और 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगा iQOO Neo 9S Pro, भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स

मोबाइल न्यूज डेस्क -  iQOO Neo 9S Pro: वीवो का सबब्रांड iQOO चीन में एक नया स्मार्टफोन ला रहा है। इसका नाम होगा- iQOO Neo 9S Pro, जिसे 20 मई को पेश किया जाएगा। इस फोन को कई लीक्स और टीजर्स में देखा जा चुका है। कंपनी ने पुष्टि की है कि नया iQoo फोन मीडियाटेक के डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह एक फ्लैगशिप ग्रेड प्रोसेसर है, जो अच्छी परफॉर्मेंस का वादा करता है। डिजाइन के मामले में यह फोन Neo 9 Pro जैसा हो सकता है। Neo 9S Pro को सफेद और हरे रंग विकल्प में लाया जाएगा।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि iQOO Neo 9S Pro में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट भी दिए जाने की उम्मीद है। iQOO Neo 9S Pro में 16 जीबी रैम दी जा सकती है। इंटरनल स्टोरेज 1 टीबी होगी। यह एंड्रॉइड 14 ओएस पर चलेगा। फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। मुख्य सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा और साथ में 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी होगा. फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा। iQOO Neo 9S Pro में 5,160mAh की बैटरी हो सकती है। यह 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन में इंफ्रारेड सेंसर, एनएफसी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जा सकती है।

कंपनी कल यानी 16 मई को भारत में iQOO Z9X 5G नाम से फोन लॉन्च करने जा रही है। इसमें 6 हजार एमएएच की बैटरी दी जाएगी। यह 44 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। iQOO Z9X 5G में क्वालकॉम का 'स्नैपड्रैगन 6 जेन 1' प्रोसेसर होगा। यह एक अल्ट्रा स्लिम डिजाइन का पालन करेगा और दो रंग विकल्पों - 'टोरनेडो ग्रीन' और 'स्टॉर्म ग्रे' में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी कीमत की जानकारी साझा नहीं की है, इसके लिए हमें कल तक इंतजार करना होगा।