जल्द ही वैश्विक स्टार पर लॉन्च होगा OnePlus Ace 3 Pro, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

जल्द ही वैश्विक स्टार पर लॉन्च होगा OnePlus Ace 3 Pro, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स
 
जल्द ही वैश्विक स्टार पर लॉन्च होगा OnePlus Ace 3 Pro, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  टेक कंपनी वनप्लस ने कुछ दिन पहले ही वनप्लस 12 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया था। अब एक और आने वाले फोन को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं। इस आगामी फोन को वनप्लस ऐस 2 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में लाया जा रहा है जिसे पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। इस फोन का नाम वनप्लस ऐस 3 प्रो होगा। लॉन्च से पहले इसके स्पेक्स के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

इसे कब लॉन्च किया जाएगा?
वनप्लस ऐस 3 प्रो के लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन लॉन्च से पहले कई तरह की जानकारी सामने आई है. उम्मीद है कि निकट भविष्य में इस फोन को भारत और ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है।

संभावित विशिष्टताएँ
सामने आई जानकारी के मुताबिक, वनप्लस के आने वाले फोन में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस प्रोसेसर को 24 LPDDR5x GB रैम और 1 TB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 6.78 इंच की कर्व्ड स्क्रीन देखी जा सकती है। यह डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इस फोन में मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक पैनल होगा। फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

वनप्लस ऐस 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन
वहीं, इन्हें पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। Ace 2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.74 इंच फुल एचडी प्लस कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है। स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 Soc चिपसेट 4 एनएम तकनीक पर आधारित उपलब्ध है, जिसका टॉप मॉडल 24 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर दिया गया है। जबकि 8MP + 2MP के दो अन्य सेंसर उपलब्ध हैं। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है जो 150W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।