₹1000 से भी कम कीमत में घर ले आए ये पोर्टेबल डिजाइन वाले AC, इन छोटू मॉडल्स पर मिल रही सबसे तगड़ी डील

₹1000 से भी कम कीमत में घर ले आए ये पोर्टेबल डिजाइन वाले AC, इन छोटू मॉडल्स पर मिल रही सबसे तगड़ी डील
 
₹1000 से भी कम कीमत में घर ले आए ये पोर्टेबल डिजाइन वाले AC, इन छोटू मॉडल्स पर मिल रही सबसे तगड़ी डील

टेक न्यूज़ डेस्क - जून का महीना आने से पहले ही गर्मी अपने चरम पर होती है और बिना कूलर या एसी के काम नहीं चल पाता। अगर आप उन लोगों में से हैं जो घर से दूर कहीं हॉस्टल या पीजी में रहते हैं तो आप महंगे कूलर या एसी के लिए बड़ा निवेश नहीं करना चाहेंगे। हम आपके लिए परफेक्ट सॉल्यूशन के तौर पर पोर्टेबल मिनी एसी लेकर आए हैं। ये एसी आकार में छोटे हैं, इन्हें आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं और इनसे मिलने वाली ठंडी हवा कम से कम एक व्यक्ति के लिए पर्याप्त होगी। डिस्काउंट पर उपलब्ध पोर्टेबल एसी मॉडल की सूची आप नीचे देख सकते हैं।

VOFFY आर्कटिक एयर अल्ट्रा मिनी एसी
जल्दी कूलिंग के लिए आप स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाले इस मॉडल को ऑर्डर कर सकते हैं। डिस्काउंट के बाद यह Amazon पर सिर्फ 985 रुपये में उपलब्ध है। इस AC में Ontel आर्कटिक एयर प्योर चिल 2.0 फीचर दिया गया है, जिससे यह कुछ ही मिनटों में कूलिंग प्रदान करता है। इसके ऊपरी हिस्से में बर्फ के टुकड़े रखने के लिए कैबिनेट दी गई है, जिससे आपको और भी ठंडी हवा का मजा मिलेगा.

EYUVAA लेबल पोर्टेबल मिनी एसी
दमदार बिल्ड-क्वालिटी के साथ आने वाले इस मिनी एसी को स्पेशल डिस्काउंट के बाद Amazon से सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह तीन अलग-अलग पंखे की गति का विकल्प देता है - निम्न, मध्यम और उच्च। इसके अलावा इसमें आपको साइलेंट ऑपरेशन का फायदा मिलता है और चलते समय यह आवाज नहीं करता है। इसके छोटे आकार के कारण आप इसकी जगह आसानी से बदल सकते हैं।

वी फास वर्ल्ड पोर्टेबल-एसी
बेहद स्टाइलिश और पोर्टेबल डिजाइन के साथ आने वाले इस मिनी एसी को बड़े डिस्काउंट के बाद Amazon से 999 रुपये में खरीदा गया है। इसमें 600ml कैपेसिटी वाला वॉटर टैंक है और AC मिस्ट के अलावा इसमें स्प्रे जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है और यूएसबी पोर्ट में प्लग करते ही यह चालू हो जाता है।