IRCTC के साथ बजाएं श्रीलंका में मस्ती का डंका, इतना सस्ता पैकेज कि आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

अगर आप गर्मी की छुट्टियों में विदेश जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी श्रीलंका के लिए खास टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में आप सात दिनों तक श्रीलंका में मौज-मस्ती कर सकते हैं......
 
IRCTC के साथ बजाएं श्रीलंका में मस्ती का डंका, इतना सस्ता पैकेज कि आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! अगर आप गर्मी की छुट्टियों में विदेश जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी श्रीलंका के लिए खास टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में आप सात दिनों तक श्रीलंका में मौज-मस्ती कर सकते हैं। इस दौरान श्रीलंका में रामायण काल ​​के रास्तों से गुजरने का मौका मिलेगा। साथ ही, पर्यटक आंसू के आकार के द्वीप के आकर्षणों का आनंद भी ले सकेंगे। इस पैकेज के तहत पर्यटक कोलंबो पहुंचकर नौवारा एलिया की बर्फ से ढकी चोटियों का अनुभव कर सकते हैं।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज में कोच्चि से फ्लाइट मिलेगी, जो 14 जुलाई को सुबह 10:20 बजे रवाना होगी और 11:30 बजे श्रीलंका पहुंचेगी. पर्यटक सबसे पहले दांबुला में मनवरी मुन्नेश्वरम मंदिर जाएंगे और रात यहीं रुकेंगे।दपैकेज के दूसरे दिन पर्यटक सिगिरिया किला और दांबुला गुफा मंदिर का दौरा करेंगे। इसके बाद आप तिरु कोनेस्वरम मंदिर और श्री लक्ष्मी नारायण पेरुमल मंदिर के दर्शन कर सकते हैं। तीसरे दिन पर्यटकों को कैंडी घूमने का मौका मिलेगा। सबसे पहले उन्हें रॉयल बॉटनिकल गार्डन और पेराडेनिया ले जाया जाएगा। पैकेज के तहत कैंडी सांस्कृतिक प्रदर्शनी और सेक्रेड टूथ रेलिक टेम्पल का भी भ्रमण कराया जाएगा।

IRCTC के साथ बजाएं श्रीलंका में मस्ती का डंका, इतना सस्ता पैकेज कि आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

चौथे दिन की शुरुआत आउटर वकंडा बुद्ध प्रतिमा के दर्शन से होगी। इसके बाद पर्यटक रामबोड़ा हनुमान मंदिर और नौवारा एलिया की चाय फैक्ट्री का दौरा करेंगे। पांचवें दिन गायत्री पीठम, सीता अम्मन मंदिर, ग्रेगरी झील और दिवुरुपोला मंदिर जाएं। पिन्नावाला हाथी अनाथालय के बाद पर्यटक श्रीलंका की राजधानी कोलंबो पहुंचेंगे और पंचमुखी अंजनेय मंदिर और केलानिया बुद्ध मंदिर का दौरा करेंगे। कोलंबो टूर में पर्यटकों को क्लॉक टॉवर लाइट हाउस, गैल फेस, कोलंबो हार्बर, बेरा लेक, इंडिपेंडेंस स्क्वायर, नेशनल म्यूजियम, नीलम पोकुआ थिएटर और टाउन हॉल देखने का मौका मिलेगा। पर्यटक अगले दिन कोच्चि के लिए रवाना होंगे।

 

IRCTC के साथ बजाएं श्रीलंका में मस्ती का डंका, इतना सस्ता पैकेज कि आप भी कहेंगे- वाह क्या बात हैश्रीलंका के इस सात दिवसीय दौरे में आपको सभी पर्यटन स्थलों के साथ-साथ पौराणिक रामायण काल ​​के धार्मिक स्थलों को भी देखने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में राउंड-ट्रिप हवाई टिकट, भोजन, तीन सितारा होटल आवास, एसी वाहन, प्रवेश टिकट, वीजा शुल्क, टूर गाइड, यात्रा बीमा और कर आदि शामिल हैं। यह पैकेज प्रति व्यक्ति 66,400 रुपये से शुरू होता है। अन्य जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां से आपको इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. साथ ही इससे यह भी पता चलेगा कि अगर आप बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो उनका किराया कितना होगा।