दुनिया के ऐसे एयरपोर्ट जो महल और 5 स्टार होटल को दे रहे मात,देखते ही बसने का करे दिल

दुनिया के ऐसे एयरपोर्ट जो महल और 5 स्टार होटल को दे रहे मात,देखते ही बसने का करे दिल
 
दुनिया के ऐसे एयरपोर्ट जो महल और 5 स्टार होटल को दे रहे मात,देखते ही बसने का करे दिल
ट्रेवल न्यूज़ डेस्क,सुंदर और लक्जरी इंटीरियर सभी को उनकी ओर आकर्षित करता है। दुनिया में कुछ सुंदर हवाई अड्डे हैं। जहां आपको महसूस नहीं होगा कि आप एक हवाई अड्डे में हैं। इन हवाई अड्डों का इंटीरियर एक 5 स्टार होटल के इंटीरियर की तरह है, कुछ उनसे सुंदर हैं। इस तरह के सुंदर और लक्जरी इंटीरियर वाले हवाई अड्डे यात्रियों को एक अलग अनुभव प्रदान करते हैं। इन हवाई अड्डों की इंटीरियर और सुविधाएं इतनी अच्छी हैं कि हवाई अड्डे को भी आपकी यात्रा मेमोरी में शामिल किया जाएगा।
दुनिया में ऐसे  हवाई अड्डे हैं, जिनके सामने महल फीका और 5 स्टार होटल आधा आ गए
ज्वेल चांगी एयरपोर्ट सिंगापुर
इस हवाई अड्डे का इंटीरियर बहुत सुंदर है। इनडोर झरने, हारा-बेरे गार्डन और कई सर्वश्रेष्ठ खरीदारी और भोजन विकल्प आपको एक अलग अनुभव देंगे। चांगी हवाई अड्डे को दुनिया के सबसे खूबसूरत हवाई अड्डों में से एक माना जाता है। हवाई अड्डे को स्काईट्रैक्स द्वारा दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हवाई अड्डे का शीर्षक दिया गया है।
हवाई अड्डा दक्षिण कोरिया के जंग जिले में स्थित है और दक्षिण कोरिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा है। पिछले साल, इस हवाई अड्डे ने स्काई ट्रैक से दुनिया का चौथा सर्वश्रेष्ठ हवाई अड्डा खिताब प्राप्त किया। दक्षिण कोरिया का यह हवाई अड्डा अपनी आधुनिक वास्तुकला और लक्जरी सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध है। यहां कई प्रकार की सुविधाएं, स्पा, थीम्ड गार्डन और संस्कृति प्रदर्शनियां हैं।
हांगकांग इंटरनेशनल एयरपोर्ट
यह हवाई अड्डा देखने के लिए बहुत सुंदर है और इसका डिजाइन आधुनिक और लक्जरी होने के साथ बहुत आकर्षक है। यहां आपको अधिक प्राकृतिक प्रकाश प्रभाव दिखाई देंगे। फिल्मों और गोल्फ कोर्स जैसे खेलों के साथ कई सर्वश्रेष्ठ भोजन विकल्प हैं।
म्यूनिख हवाई अड्डा
म्यूनिख हवाई अड्डे के केंद्रीय प्लाजा और विषय पर आधारित रेस्तरां, यहां आने वाले यात्रियों को आकर्षित करते हैं। इस सुंदर आंतरिक हवाई अड्डे में आपको एक मिनी गोल्फ कोर्स, सर्फिंग सुविधा और एक बीयर गार्डन मिलेगा।
यहां मुख्य आकर्षण लक्जरी ब्रांड की विशाल टेडी बियर कलाकृति और खरीदारी की सुविधा है, जो यात्रियों को आकर्षित करता है। इसके अलावा, अनन्य लाउंज, स्विमिंग पूल और आराम क्षेत्र भी है।
दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट
दुबई हवाई अड्डे को दुनिया के सुंदर हवाई अड्डे में भी गिना जाता है। यह अपने भव्य खरीदारी क्षेत्र और लक्जरी सुविधाओं के लिए जाना जाता है।